Sorry, you need to enable JavaScript to visit this website.

 

                                                           कॉपीराइट नीति

 

"इंडियन कल्चर (भारतीय संस्कृति)" सामग्री स्वामियों के बौद्धिक संपदा अधिकारों और अन्य मालिकाना अधिकारों का सम्मान करती है। यह कॉपीराइट नीति हमारी "सेवा की शर्तों और नीतियों" में शामिल है, यह नीति तब भी लागू होती है, जब आप हमारी "साइट" का उपयोग करते हैं।

अगर आपको लगता है कि इंडियन कल्चर (भारतीय संस्कृति) की साइट पर कुछ ऐसी सामग्री दी या प्रदर्शित की गई है, जिसके निर्माता आप हैं और इस दी गई सामग्री पर आपका बौद्धिक संपदा (आईपी) अधिकार हैं, तो आपसे अनुरोध किया जाता है कि हमसे तुरंत संपर्क करें। कृपया ध्यान दें कि किसी भी कॉपीराइट या आईपी अधिकार का उल्लंघन करना “इंडियन कल्चर” (भारतीय संस्कृति) का उद्देश्य नहीं है।

हमें आवश्यक कार्रवाई करने में सक्षम बनाने के लिए, कॉपीराइट स्वामी या कॉपीराइट निर्माता के कानूनी प्रतिनिधि को अपने अधिकारों का भौतिक प्रलेखित प्रमाण देना चाहिए और यह भी निर्दिष्ट करना चाहिए कि वे किस सामग्री का की बात कर रहे हैं, और साथ ही वह सामग्री इंडियन कल्चर (भारतीय संस्कृति) "साइट" पर कहां प्रदर्शित की गई है।

कॉपीराइट निर्माता या कॉपीराइट निर्माता के कानूनी प्रतिनिधि से यह भी अनुरोध किया जाता है कि, वे विवरण में अपने मालिकाना हक के साथ ही पत्राचार करने के लिए अपना पता, टेलीफोन नंबर और ईमेल आदि दें। हम यह बताना चाहेंगे कि प्राधिकरण के बिना किसी भी संचार के कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी।

जब तक हमें अधिसूचित नहीं किया जाता है, हम किसी भी उल्लंघन के लिए जिम्मेदार नहीं हैं, और हमें सूचित करना, यह एकमात्र जिम्मेदारी कॉपीराइट निर्माता की ही है।